ड्यूटी से घर लौट रहे थे सीआईएसएफ के जवान, सड़क हादसे में गई दोनों की जान

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 07:12 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर): हरियाणा के रेवाड़ी में किसान आंदोलन खत्म होने के बाद ड्यूटी से घर लौट रहे सीआईएसएफ के दो जवानों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दोनों राजस्थान के रहने वाले थे और एक ही जगह ड्यूटी पर थे। उनकी कार दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित गांव रूद्ध के पास सड़क पर खड़े ट्रॉला से टकरा गई और इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बावल थाना पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के जिला अलवर के मुंडावर के गांव पिपली निवासी सीआईएसएफ जवान 32 वर्षीय रिकेंश व मुंडावर के हमीदपुर निवासी 34 वर्षीय अजय की किसान आंदोलन के दौरान बावल में ड्यूटी लगी हुई थी। 11 दिसंबर को किसानों का आंदोलन खत्म हो चुका है। जिसके बाद यहां सुरक्षा के लिए तैनात जवानों को गुरुवार को भेजा गया। दोनों कार में सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बावल एरिया के रूद्ध पुल के पास उनकी कार अल सुबह करीब 3 बजे सड़क पर खड़े ट्रॉला से टकरा गई। जिससे कार में सवार दोनों जवानों की मौत हो गई। 

हादसे में जान गंवाने वाले जवान रिकेंश के 8 साल का बेटा हिमांशु है। हादसे में जवानों की मौत से गांव में मातम छाया है। पुलिस ने सीएचसी बावल में पोस्टमार्टम के बाद दोनों जवानों का शव परिजनों को सौंप दिए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static