सिरसा में अलग-अलग जगह से महिला व बच्चे का शव बरामद, नहीं हुई पहचान

1/20/2020 4:04:02 AM

सिरसा: सिरसा के गांव मौजूखेड़ा के समीप एक बच्चे व सिरसा के हुडा सेक्टर में बने वाटर वक्र्स के समीप एक महिला का शव मिला है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया है। हालांकि अभी तक दोनों शवों की कोई पहचान नहीं हुई है। पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। 
 

डिंग थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि उन्हें सुबह ग्राम सरपंच मौजूखेड़ा ने फोन कर सड़क किनारे करीब दस वर्षीय बच्चे के शव पड़ा होने की सूचना दी, जिसके बाद वे टीम सहित मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से शव की पहचान के प्रयास किए। लेकिन पहचान नहीं हो पाई। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल स्थित मोर्चरी हाऊस में रखवा दिया गया है। 

वहीं दूसरे मामले में शहर के हुडा सेक्टर में स्थित वाटर वक्र्स के समीप हुडा चौकी पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है। महिला के गले पर तार से गला घोंटने के निशान हैं, जिससे ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे मारा गया है। सूचना पाकर हुडा चौकी प्रभारी जगदीश कुमार मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से शव की पहचान के प्रयास किए, लेकिन महिला की पहचान नहीं हुई और न ही उसके पास कोई ऐसा दस्तावेज मिला है, जिससे उसकी पहचान की जा सके। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम व पहचान के लिए अस्पताल में मोर्चरी में रखवा दिया है। इस संबंध में पुलिस ने आसपास के थाना क्षेत्रों में भी सूचित कर दिया है, ताकि दोनों की पहचान की जा सके।


Shivam

Related News