मुंबई एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई बाइक, चाचा-भतीजा की मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 10:39 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): मुंबई-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर गांव दोहला के समीप डिवाइडर से बाइक टकराने से चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों गुरुग्राम में खाना बनाने का काम करते थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोहना के नागरिक अस्पताल भेज दिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


बिहार के मधुबनी निवासी मृतक बिहार के मधुबनी के रहने वाले 40 वर्षीय अशोक व उसका भतीजा 16 वर्षीय सुजीत गुरुग्राम में खाना बनाने का काम करते थे। अशोक व सुजीत दोनों अपनी स्प्लेंडर बाइक से सोहना में दोस्तों से मिलने आए थे, लेकिन इस दौरान वह रास्ता भटक गए और वे मुंबई एक्सप्रेस वे पर चल दिए। गांव दोहला के नजदीक उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। बाइक ज्यादा स्पीड होने के कारण काफी दूर तक घसीटती चली गई। दोनों चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना को देख राहगीरों ने मृतकों के शव को एक साइड में रख दिया व सोहना  पुलिस को सूचित कर दिया। 

 

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी जगजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मौत की सूचना से दोनों के परिवार में कोहराम मच गया। परिजन सूचना मिलने के बाद सोहना के नागरिक अस्पताल पहुंचे। इस मामले में थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा दिया गया है और शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। ज्ञात हो कि वडोदरा एक्सप्रेसवे पर बाइक समेत कई तरह के वाहनों पर प्रतिबंध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static