होटल के स्विमिंग पूल में डूबने से दो युवकों की मौत, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 04:26 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): साइबर सिटी के पटौदी-हेलीमंडी स्थित दीप होटल के स्विमिंग पूल में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। गांव जाटौली के रहने वाले चार युवक होटल के स्विमिंग पूल में नहाने के लिए पहुंचे थे, जहां अचानक हादसा हो गया। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक सकुशल बच गए। युवकों की मौत की सूचना मिलते ही पटौदी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक के परिजनों ने युवकों की हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

पूल में डूबने से दो युवकों की मौत के मामले में परिजनों ने होटल संचालकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने दोनों युवकों की हत्या की आशंका जताई है। परिजनों का आरोप है कि होटल संचालकों के होते हुए पूल में कोई कैसे डूब सकता है। पूल के कुछ नियम होते हैं, ट्रेंड ट्रेनर और लाइफ सेविंग गार्ड होते हैं। उनके होते हुए कोई कैसे डूब सकता है। होटल संचालक पैसे लेकर बाहर के बच्चों को पूल में नहाने देते हैं, जो कि नियम के खिलाफ है। पूल का पानी भी काफी गंदा है।

वहीं एसीपी प्रीतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ये पता लगाया जा रहा है कि चारों युवक पूल तक कैसे पहुंचे और नहाने के दौरान दोनों युवक कैसे डूबे। पुलिस हर पहलू पर गौर करते हुए जांच में जुटी हुई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static