पॉल्ट्री फार्म के विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंजा गुड़गांव

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 02:33 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : पॉल्ट्री फार्म चलाने को लेकर हुए विवाद में एक बार फिर गुड़गांव ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंज उठा। वारदात को अंजाम करीब एक दर्जन युवकों द्वारा देने के साथ ही हवाई फायरिंग की गई है।  इस घटना में एक युवक को गंभीर हालत में मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि वारदात को अंजाम देने वाले नूंह सीआईए के एक अधिकारी के लोग थे जो घायल पर अपना पॉल्ट्री फार्म बंद करने का दबाव बना रहे थे। सूचना मिलते ही भोंडसी थाना पुलिस के साथ-साथ एसीपी व डीसीपी साउथ, क्राइम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जय करण, पीड़ित के भाई जयकरण व चाचा रविंद्र ने बताया कि पिछले काफी लंबे समय से भोंडसी एरिया में पॉल्ट्री फार्म चलाने को लेकर दो गुटों में विवाद चला आ रहा है। पहले भी दोनों पक्षों में मारपीट होने के साथ ही फायरिंग भी हो चुकी है जिसमें दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ सेक्टर-65 व भोंडसी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात को मोहित अपने भाई के साथ वाटिका कुंज एरिया से अपने घर खेड़ला जा रहा था। बीच रास्ते में मोहित का भाई सामान लेने के लिए मार्ट में चला गया। इस दौरान कुछ बाइक व गाड़ियों में युवक आए जिन्होंने मोहित को गाड़ी से नीचे उतार दिया और उस पर लाठी डंडों से हमला किया। आरोपियों ने गाड़ी को तोड़ने के साथ ही मोहित की पिटाई की और फायरिंग कर दी। बीच बचाव में जब मोहित का भाई आने लगा तो आरोपियों ने उस पर भी फायरिंग कर दी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 

 

बताया जा रहा है कि एक साल पहले मोहित ने पॉल्ट्री फार्म का बिजनेस शुरू किया था। तभी से एक व्यक्ति जो स्वयं को नूंह सीआईए का अधिकारी बता रहा है उसने मोहित पर दबाव बनाया कि वह इस बिजनेस को बंद कर दे, लेकिन मोहित नहीं माना। आरोप है कि कथित सीआईए अधिकारी ने कुछ युवकों को हायर किया जिन्होंने पूरी वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद जब आरोपी मौके से भाग रहे थे तो उनकी एक गाड़ी पलट गई जिसके बाद वह गाड़ी को मौके पर ही छोड़ गए।  फिलहाल सोमवार रात को हुई घटना के बाद पुलिस ने भोंडसी थाने में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गाड़ी को कब्जे में लिया गया है। 

 

डीसीपी साउथ उपासना का कहना है कि मामला दर्ज कर  जांच शुरू कर दी है। पहले भी दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज हैं। मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान यदि किसी पुलिसकर्मी की संलिप्तता इस मामले में पाई जाती है तो उसके खिलाफ भी नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इसके अलावा पास ही लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static