छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े, एक छात्र गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 08:52 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): द्रोणाचार्य कॉलेज के छात्र गुटों में एक बार फिर वर्चस्व की लड़ाई छिड़ गई है। कई छात्रों ने मिलकर एक छात्र को बुरी तरह पीट दिया और मौके से फरार हो गए। घायल छात्र को बादशाहपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इस मामले में पीड़ित ने अस्पताल से आने के बाद केस दर्ज कराया है। सेक्टर-14 थाना पुलिस ने इस मामले में 13 दिन बाद पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में रामगढ़ गांव निवासी मोनू ने बताया कि वह द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज में बीए सैकेंड ईयर का छात्र है। गत 17 जनवरी को वह अपने दोस्त विष्णु के साथ घर जाने के लिए बस के इंतजार में खड़ा था। कुछ ही देर में इसी कॉलेज में पढ़ने वाले नितिन व योगेश अपने साथियों के साथ मौके पर आए और मोनू से अक्की के बारे में पूछते हुए मारपीट कर दी। इस घटना के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

 

मोनू ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उससे मारपीट करते हुए उसके गले से सोने की चेन भी छीन ली और फरार हो गए। वारदात के बाद विष्णु ने उसे बादशाहपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित के बयान दर्ज करने का प्रयास किया, लेकिन उसकी हालत ठीक नही होने के कारण बयान दर्ज नहीं हुए। बाद में अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जब सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो इसमें मारपीट होती दिखाई दी। इस पर पुलिस ने घटना के 13 दिन बाद मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static