दो गुजराती देश को लूटकर गुजरातियों को कर रहे हैं मालामाल : अशोक तंवर

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 08:00 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक तंवर ने राहुल गांधी की सांसद सदस्यता रद्द किए जाने को लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि एक आदमी बैंक का हजारों-करोड़ों रुपए लेकर भाग गया। उसको नाम के साथ ही तो एड्रस करेंगे। चुने हुए प्रतिनिधि के साथ ये ठीक नहीं है।

कांग्रेस को उनके कर्मों ने यहां पहुंचाया

उन्होंने कहा कि ये सब विपक्ष के खात्मे की वजह से हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज मुख्य विपक्षी दल की हालत ही ठीक नहीं है। आज ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे से कमरे में मीटिंग हो रही है। उन्होंने कहा कि कुछ तो कांग्रेस एक कमरे तक अपने कर्मों की वजह से पहुंची तो कुछ उनके अपनों ने यहां पहुंचा दिया।

SYL पर भाजपा कर रही राजनीति

अशोक तंवर शुक्रवार को रेवाड़ी शहर स्थित ब्रह्मगढ़ में पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओ को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि एसवाईएल को लेकर भाजपा राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि हम भी चाहते है कि हरियाणा को उसके हिस्से का पानी मिले। खासकर इससे दक्षिणी हरियाणा को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार अगर सही ढंग से प्रयास करे तो यहां के लोगों को पानी मिलेगा। इस पर किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए, लेकिन ये इसे आज भी राजनैतिक मुद्दा बनाए हुए हैं।

...पहले आम आदमी बनना होगा

जब मीडिया कर्मियों द्वारा केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह का नाम लिए बगैर उनकी जरूरत पड़ने का सवाल किया तो अशोक तंवर ने कहा कि पार्टी में आने पर पहले राजा को आम आदमी बनना होगा। उन्होंने कहा कि राजा कोई पेट में नहीं पैदा होता, इन्हें तो आप अपने वोट से राजा पैदा करते हो। इस दौरान तंवर ने पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा पर भी बगैर नाम लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की हालत को लेकर सभी जानते हैं कि ये किसकी वजह से हुआ। एक व्यक्ति ने खुद को पार्टी से उपर मान लिया और फिर भाजपा के साथ सांठगांठ के जरिए खेल जारी रखा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static