पुरानी रंजिश के चलते भिड़े दो गुट, दो युवकों की चाकू मारकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 05:00 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी जिला के गांव लिसाना में हुए खूनी संघर्ष के बीच हमलावरों ने दो युवकों को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस हमले के दौरान 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए ट्रामा सेंटर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। वहीं घटना की वास्तविकता जानने के लिए पुलिस उपाधीक्षक भी पुलिस बल के साथ ट्रॉमा सेंटर पहुंचे।

PunjabKesari, fight

जानकारी के मुताबिक, लिसाना गांव में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी। आज सुबह अचानक नाली की सफाई को लेकर महिलाओं में आपसी कहासुनी हो गई और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष के युवकों ने दूसरे पक्ष पर चाकुओं से हमला बोल दिया। इस दौरान एक पक्ष के दो युवकों की चाकू लगने से मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari, n

वहीं ग्राम सरपंच का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है, जिसके चलते पहले भी दोनों के बीच कहासुनी हो चुकी है। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उपाधीक्षक की मानें तो जांच के बाद ही घटना के असल कारणों का खुलासा हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static