मोहित हत्याकांड मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार, कुल्हाडी से काटकर उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 12:24 PM (IST)

फरीदाबाद : फरीदाबाद जिले में क्राइम ब्रांच की टीम ने 26 अक्तूबर को लाठी-डंडों और कुल्हाडी से काटकर की गई मोहित यादव की हत्या के मामले में न्यू भूपानी क्षेत्र निवासी आकाश तथा विनय को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि अब तक ग्यारह आरोपी पकड़े जा चुके हैं। इससे पहले मुख्य आरोपी करण तथा उसके पिता मुकेश, राहुल विशाल कुणाल सुमित, शुभम निशांत तथा संजय को पकड़ा गया है। इस मामले में सात अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करना बाकी हैं।

PunjabKesari

कुल्हाड़ी, लाठी व डंडों से चोट मारकर उतारा था मौत के घाट 


बताया जा रहा है कि आरोपी आकाश केबल कंपनी में काम करता है जबकि विनय 12वीं कक्षा में पढ़ता है। 25/26 अक्तूबर की रात आरोपी और उसके 17-18 अन्य साथियों ने कुल्हाड़ी, लाठी व डंडों से चोट मारकर मोहित और साथी नवीन को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। मोहित और नवीन को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने मोहित को मृत घोषित कर दिया था। मोहित की पत्नी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।


गौर रहे कि मुख्य आरोपी करण को वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी आकाश तथा विनय को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड के पर लेकर कब्जे से वारदात में उपयोग दो डंडे बरामद किए गए हैं। मोहित के खिलाफ भी थाना भूपानी में लड़ाई झगड़े और झपटमारी इत्यादि के पांच मामले दर्ज हैं। इसके अलावा थाना खेड़ी पुल में भी हत्या, झपटमारी, लड़ाई झगड़ा और अवैध हथियार सहित चार केस दर्ज हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static