पिस्तौल के बल पर 2 मोटरसाइकिल लूटे, सैंट्रो कार में सवार होकर आए थे नकाबपोश

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 10:24 AM (IST)

गन्नौर : आहुलाना-चुलकाना रोड पर कार सवार अज्ञात बदमाश पिस्तौल के बल पर एक किसान व उसके नौकर के मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गए। पीड़ित किसान अजीत आहुलाना गांव के सरपंच हरेंद्र पहल का सगा भाई है।

खेतीबाड़ी का काम करने वाला गांव आहुलाना निवासी अजीत 17 जुलाई को अपने नौकर शमशेर के साथ अलग-अलग मोटरसाइकिल लेकर चुलकाना रोड स्थित अपने खेत में आए थे। उनके मोटरसाइकिल सड़क किनारे बने खेत में कोठे पर खड़े थे। रात करीब साढ़े 11 बजे एक सैंट्रों कार में 3 युवक कोठे पर आए। इनमें से 2 के हाथ में पिस्तौल थी। उन्होंने अजीत व शमशेर पर पिस्तौल तान कर बाइकों की चाबी उनसे छीन ली औऱ दोनों मोटरसाइकिलों को लेकर चुलकाना की एक तरफ भाग गए। कार में सवार तीसरा युवक भी कार को लेकर चुलकाना की तरफ भाग गया। अजीत ने मामले की शिकायत खुबडू झाल को पुलिस चौकी में दी। शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरु कर दी। 

छजिया गांव के खेत में मिला एक मोटरसाइकिल  
रमेश कुमार पुलिस चौकी खुबडू झाल ने बदमाशों की तलाश करते हुए चोरी हुए एक मोटरसाइकिल को समालखा के छजिया गांव के खेत से ढूंढ निकाला है। बदमाश दोनों मोटरसाइकिल लूटने के बाद अजीत के मोटरसाइकिल को खेत में ही छोड़ कर फरार हो गए जबकि पुलिस को मौके से शमशेर के मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट भी खेत में पड़ी हुई मिली। पुलिस ने मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static