जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ झगडा, जमकर हुई मारपीट

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 01:40 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : लॉकडाउन के बीच जमीनी विवाद के चलते फरीदाबाद के अनंगपुर गांव में दो पक्षों में झगडा हो गया। दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद को देखते-देखते झगड़ा मारपीट में बदल गया। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ईंट से वार किया और उनके परिवार वालों के आभूषण भी दबोच लिए। युवकों ने लोहे ही जंजीर और लात घूसों से हमला किया।जिसकी तस्वीरें भी सामने आई है। जिसमें एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए युवक नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल बता दें कि पीड़ित सुनील अपने पिता रणजीत के कहने पर मकान के पीछे आई दरार भरने को लेकर मजदूर के साथ जब मरम्मत की जगह पर पहुंचा। तभी दूसरे पक्ष ने हमला बोल दिया और मारपीट शुरू कर दी। रणजीत का कहना है कि उन्होंने दरखास्त की कि हम सिर्फ अपनी जमीन की मरम्मत करा रहे है और किसी का कब्ज़ा नहीं चाहते। उसके बावजूद निहथ्थे सुनील पर वार कर दिया गया। उनकी अपाहिज पत्नी के आभूषण पर भी दबंगाई दिखाई गई।



PunjabKesari

इस मारपीट में 72 बर्षीय मंखन सिंह और उसके बेटे को गंभीर चोटें आई है। घटना में पिता रणजीत और सुनील बुरी तरह से जख्मी हो गए है। जिन्हें आनन-फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है और फिर सूरजकुंड थाने में शिकायत दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static