अलग-अलग मामलों में दो लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 09:36 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में लॉकडाउन के दौरान क्राइम की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक मामला गोहाना के खानपुर व आवली गांव से सामने आया है। जहां दोनों ही मामलों में पैसे की लेन-देन व आपसी झगड़े के चलते दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों की हत्या कर दी गई। वहीं दोनों ही मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी अनुसार पहली घटना गोहाना के खानपुर गांव की है जहां गांव के रहने वाले राहुल 30 साल का गांव में मजदूरी करने का काम करता था। राहुल की कुछ दिन पहले गांव के ही रहने वाले युवक अनिल के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी जिस की रंजिश रखते हुए अनिल ने आज सुबह जब राहुल खेतों की तरफ घूमने गया हुआ था तब मोके का फायदा उठाते हुए तेज धार हथियार से राहुल के सिर पर वार कर दिया जिसमें राहुल की मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना आवली गांव की है जहां गांव के रहने वाला रविंद्र व गांव के ही रहने वाले नीटू की गांव में पंचायती जमींन को लेकर खींच तान चली आ रही थी। इसी खींच तान के चलते नीटू आज किसी काम के बहाने से रविंद्र को घर से बुलाकर अपने साथ ले गया और खेतों की तरफ ले जाकर किसी तेज धार हथियार से नीटू ने रविंद्र की हत्या कर दी। दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी। दोनों ही मामलों में आरोपी घटना के बाद से फरार बताए जा रहे है। पुलिस ने इस मामले में चार टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static