चोरी की बाइक बेचने की फिराक में घूम रहे दो सगे भाई गिरफ्तार, अन्य बाइकें चुराने की वारदातें की कबूल

punjabkesari.in Monday, Feb 01, 2021 - 03:35 PM (IST)

कैथल : सी.आईं.ए,-1 पुलिस कैथल ने चोरी की एक बाइक को ब्रेचने की फिराक में घूम रहे 2 सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब उनसे सख्ती से पूछताछ की तो दोनों भाइयों ने पानीपत से 4 बाइकें चुराने की बात कबूली। सी. आई.ए.- 1 पुलिस ने चुराई गई चारों बाइकों को बरामद कर लिया है। एस.पी. लोकेंद्र सिंह ने कैथल में बढ़ रही बाइक चारी की घटनाओं को रोकथाम के लिए जिले के सभी थाना इंचाजों को सुरक्षा बढ़ाने एवं आपराधिक गतिविधि में संलिप्त लोगों पर नजर रखने के आदेश दिए थे। सी. आई. ए.-1 चार्ज इंस्पैक्टर अनूप कुमार के नेतृत्थ में सब इंस्पैक्टर राजेंद्र सिंह, ए.एस. आई. धर्म सिंह, मुख्य सिपाही रघुबीर सिंह, सिपाही नरेश कुमार, मुख्य सिपाही मनोज कुमार की टीम ने गुप्ता सूचना मिलने पर प्रताप गेट कैथल पर नाका लगाया था।

पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 युवक एक चोरी की स्पलैंडर प्लस बाइक सहित चंदाना गेट की तरफ आ रहे हैं और ये दोनों युवक चोरी की बाइक लिए हुए हैं। जो कैथल में बाइक को बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। इसके ब्राद पुलिस की टीम ने चंदाना गेट से चंदाना गांव की तरफ जाने वाली सड़क पर नाका लगाया। कुछ देर बाद गांव चंदाना की तरफ से स्पलैंडर बाइक पर 2 नौजवान युवक आए और दोनों युवक पुलिस टीम को देखकर भागने लगे तो अचानक उनकी बाइक बंद हो गई। पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच लिया। जब उनसे बाइक के कागजात मांगे गए तो वे कागजात नहीं दिखा पाए। दोनों युवकों ने अपने नाम सूरज व रवि निवासी किछ्ला मोहल्ला वार्ड 9 टोहाना बताया, जो दोनों सगे भाई भी हैं।

पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने मौके पर बरामद बाइक सहित 3 अन्य बाइक पानीपत जिले से चुरानी कबूली। उन्होंने कहा कि 3 अन्य बाइक उनके किराये के मकान में ही खड़ी हैं। पुलिस ने सूचना मिलने पर चोरी की चारों बाइकों
को बरामद कर लिया है। सिटी एस.एच.ओ. शिवकुमार सैनी ने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ सिटी थाने में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static