हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, बारिश की वजह से कार की विंडस्क्रीन हो गई थी धुंधली

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 06:39 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक में कल देर शाम रोहतक-पानीपत आउटर बाईपास पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें यमुनानगर के रहने वाले दो सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य इस हादसे में घायल हो गए। यह हादसा अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाने के कारण हुआ। आसपास के लोगों ने गाड़ी में मौजूद चारों लोगों को बाहर निकाला, जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दो घायलों को रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए भिजवाया गया, जिनकी हालत खतरे से बाहर है। रोहतक अर्बन स्टेट पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

PunjabKesari, Haryana

दरअसल, यमुनागर की जगाधरी वर्कशॉप के रहने वाले सतवंत और चरणजीत अपने एक रिश्तेदार की रस्म क्रिया पर बहादुरगढ़ आए हुए थे। कार में इनका भाई और भतीजा भी मौजूद था। शाम को जब ये वापस बहादुरगढ़ से जगाधरी जाने के लिए निकले तो रोहतक के आउटर बाईपास पर अचानक से इनकी कार का संतुलन बिगड़ गया। कार चालक ने बताया कि बारिश हो रही थी और विंडस्क्रीन धुंधला हो गया था, जिस कारण कुछ भी दिखाई नहीं पड़ रहा था। अचानक से कार का संतुलन बिगड़ गया और कार गड्ढों में जा गिरी, इसके बाद पता नहीं क्या हुआ।

मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए रोहतक पहुंचे उनके रिश्तेदारों ने बताया कि सुबह बहादुरगढ़ आए थे और वापस जगाधरी जा रहे थे और इस बीच में हादसा हो गया। इस केस के पुलिस जांच अधिकारी नवरत्न ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कार गड्ढों में गिरी हुई थी। आसपास के लोगों ने घायलों को रोहतक पीजीआई भिजवा दिया था। सतवंत और चरणजीत की मौके पर ही मौत हो गई थी। आज दोनों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा जाएगा। फिलहाल हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static