गुड़गांव- अरावली में मिले महिला और पुरुष के कंकाल, मची सनसनी

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 06:05 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): आईएमटी मानेसर एरिया की अरावली की पहाड़ियों में सोमवार को दो कंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। इनमें एक कंकाल महिला का है, जबकि एक पुरुष का बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने दोनों कंकालों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, पुलिस को रात में रविवार देर सांय सूचना मिली कि आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र के सेक्टर-8 मारूति गेट नंबर-4 से तीन किलोमीटर दूर जंगल में खरखड़ी गांव की पहाडिय़ों में एक शव पड़ा है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी। पुलिस को मौके पर करीब 30 वर्षीय पुरुष का शव मिला। जो करीब तीन माह पुराना बताया जा रहा है। शव पूरी तरह कंकाल हो चुका था, जिसके पैर, हाथ और खोपड़ी अलग-अलग पाई गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


वहीं, पुलिस अरावली की पहाड़ियों में छानबीन कर ही रही थी कि सोमवार की सुबह करीब दस बजे गांव कासन व सहरावन की पहाड़ियों में एक महिला लकड़ी काटने गई तो उसे महिला का शव मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पहाड़ियों में महिला का कंकाल मिला। यह 25 वर्षीय महिला का बताया जा रहा है। पुलिस को कंकाल के पास ही महिला के वस्त्र भी मिले हैं। फिलहाल आईएमटी मानेसर थाना पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि इनकी मौत कैसे हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static