वाह रे पुलिस! खाना देने के बाद होमगार्ड ने खुला छोड़ा लॉकअप और चोरों की लगी लॉटरी(VIDEO)

1/19/2020 6:27:56 PM

यमुनानगर(सुमित)-  पुलिस की लापरवाही का एक बहुत बड़ा मामला देखने को मिला। दरअसल पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही से थाना फर्कपुर पुलिस लॉकअप से दो चोर फरार देर रात पुलिस को चकमा देकर लॉकअप से फरार हो गए। वहीं चोरों के फरार होते ही थाने में हड़कंप मच गया। फिलहाल इस मामले में 2 पुलिस कर्मचारियों और एक होमगार्ड समेत तीन पर मामला दर्ज किया गया है। डीएसपी इस मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं जो चोर भागे हैं उन पर भी मामला दर्ज है किया गया है। फिलहाल डीएसपी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जिसकी भी लापरवाही होगी उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। थाने में लगी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

जानकारी के अनुसार रात को दोनांे चोरों को खाना देने के बाद होमगार्ड लॉकअप का ताला लगाना भुल गया। बस फिर क्या था दोनों ने लॉकअप से हाथ निकाल धीरे धीरे लोक अप का कुंडा खोला और थाने की दीवार फांद कर पुलिस लॉकअप से दो चोर फरार होने पर कामयाब हो गए। इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी प्रदीप राणा ने बताया कि 17 तारीख को एक मामला दर्ज हुआ था। एफआईआर नंबर 26 अंडर सेक्शन 457 380 के तहत साहिल और इमरान जो कि ससोली गांव के रहने वाले थेे को गिरफ्तार किया गया था। चोरी के सामान की रिकवरी के लिए यह इनको 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। रात उनको खाना खिलाने के बाद होम गार्ड ने बर्तन रखवा कर हवालात को बाहर से कुंडी लगाकर किसी काम में व्यस्त हो गया। डीएसपी ने बताया कि मौका देखकर पुलिस लॉकअप से दो चोर फरार होने में कामयाब हो गए।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस लॉकअप से दो चोर फरार हुए हैं उनके तथा जिन पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी थी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस अभी जांच कर रही है। इस मामला में जिसका कसूर सामने आएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि 2 पुलिस कर्मचारी और 1 होमगार्ड के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लेकिन पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।


Isha

Related News