पीलिया से दो महिलाओं की मौत, गंदे पानी की सप्लाई बन रही बीमारी का कारण

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 07:23 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप): कुरुक्षेत्र के सेक्टर 3 में गन्दे पानी की सप्लाई मौत का सबब बन रही है। यहां लोग पीलिया की चपेट में आ रहे हैं, वहीं दो महिलाओं की मौत पीलिया के कारण हो गई, जिससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इसके साथ ही दर्जनों लोग अस्पताल में उपचाराधीन हैं। महिलाओं के मौत के बाद जिला प्रशासन भी सकते में आ गया है और मामले में लीपापोती करना शुरू कर दिया गया है।

सेक्टर 3 के निवासियों से जब बातचीत की गई तो उन्होंने गंदे पानी की वजह से पीलिया फैलने की बात जोर-शोर से रखी। उनका कहना है कि पीलिया से दो महिलाओं की मौत हो चुकी है लेकिन प्रशासन के कानों पर जूं नहीं रेंग रही व अभी भी गंदे पानी की सप्लाई जारी है।

मामले को लेकर थानेसर के एसडीएम अश्विनी मलिक अपना पल्ला झाड़ते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि महिलाओं की मौत किस वजह से हुई, इसकी जांच की जा रही है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि डेढ़ महीने से लोग शिकायत कर रहे हैं तो जनाब बड़ा हास्य पद जवाब देते हुए कहा कि सारी शिकायतें निपटा दी गई है।

सिविल सर्जन सुखबीर भी महिलाओं की मौत के कारणों से कन्नी काटते हुए नजर आए। हालांकि मामला भड़कता देख प्रशासन ने 40 लोगों की टीम को काम पर लगा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static