पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों रुपये की हेरोइन के साथ दो युवक किए गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 03:11 PM (IST)

टोहाना (सुनील): नशामुक्त करने के अभियान में जुटी टोहाना सीआईए पुलिस की टीम ने लाखों रुपये की हेरोइन सहित बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए दोनों युवकों ने अपनी पहचान भूना निवासी विक्रम उर्फ विक्की व सोनू के तौर पर बताई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना सदर टोहाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर सप्लायर बारे पुछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। 

इस बारे डीएसपी बिरम सिहं ने बताया कि सीआईए टोहाना इंचार्ज साधूराम की टीम गस्त दौरान भूना की तरफ जा रहे थे। पुलिस टीम जब भूना रोड़ कलर ढाणी कुलां के पास पहुंची तो भूना की तरफ से आ रहे दो बाइक सवार युवक सामने पुलिस को देखकर बाइक खराब होने का बहाना बनाकर उसके आगे-पीछे हाथों से छेड़छाड़ करने लगे। पुलिस ने शक के आधार पर दोनों युवकों को काबू कर पुछताछ बाद उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 265 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। 

पकड़ी गई हेरोइन की कीमत लाखों में बताई गई है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी हेरोइन की कही सप्लाई करने की फिराक में थे और पुलिस ने सप्लाई करने से पहले ही काबू कर लिए। पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static