चाचा ने भतीजे पर चलाई गोली, बाल-बाल बची जान

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 01:29 PM (IST)

कैथल : गांव बालू निवासी दीपक कुमार ने कलायत पुलिस को शिकायत दी है कि गत 27 सिंतबर की रात्रि करीब 11 बजे मैं व मेरा पिचा महेंद्रपाल अपने खेत में ट्यूबवैल को स्टार्ट करने के लिए गए थे। रात्रि 11 बजे से सुबह 7 बजे तक बिजली चलने का समय था तभी मेरा चाचा सुरेंद्र सिंह खेत में आया और बोला कि ट्यूबवैल चलाया तो इसका अंजाम बुरा होगा। इसके बाद आरोपी उनके साथ गाली-गलौच करना लगा। 

इसके बाद उसका चाचा सुरेंद्र उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से चला गया। कुछ देर बाद एक स्कूटी खेत की तरफ आई दिखाई दी तो वह उसके चाचा के इरादे भांप गया और वह अपनी गाड़ी सहित मौके से भागने लगा लगा। लेकिन रास्ता तंग होने एवं रास्ते में स्कूटी व बाइक खड़ी होने के कारण उसकी उसकी गाड़ी नहीं निकल पाई। जैसे ही वह गाड़ी से उतरा तो उसके चाचा सुरेंद्र ने उस पर रिवाल्वर तान दी।

भतीजे ने बताया कि ​​​​​​मैंने अपने चाचा का हाथ पकड़कर ऊपर की तरफ किया तभी गोली चल गई। अगर वह नहीं रोकता तो आरोपी उसे जान से मार देगा। इसके बाद वह पैदल ही धान की तरफ छूप गया तो आरोपी ने वहां पर भी दूसरी गोली चलाई और वह बड़ी मुश्किल से बचकर निकला। इसके बाद मामले की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। जांत अधिकारी सब इंस्पैक्टर गुरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static