Faridabad: नहर में कूदी महिला को बचाने गया युवक डूबा, महिला की बची जान...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 07:46 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी):  दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे के पास से बह रही आगरा नहर में मंगलवार देर शाम को 40 वर्षीय महिला आत्महत्या करने के इरादे से नहर में कूदी थी। महिला को बहती हुई देख एक 17 वर्षीय युवक बचाने के लिए नहर में कूद गया।  कुछ दूरी पर महिला खुद ही सुरक्षित बाहर आ गई, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला।  

मंगलवार की शाम 6 बजे गांव गांव चंदावली स्थित आगरा में सेक्टर 63 निवासी मिथलेश 40 वर्षीय आत्महत्या के इरादे से नहर में कूद गई। महिला को पानी में बहती देख गांव चंदावली निवासी अनुज भी नहर में खुद गया। कुछ दूरी पर महिला अपने आप ही बचकर नहर से बाहर आ गई लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला। इस घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी गई। 

मौके पर पहुंच कर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम में युवक को नहर में ढूंढने की कोशिश की, लेकिन रात होने की वजह से युवक का कुछ पता नहीं चला। युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा युवक को ढूंढने में किसी प्रकार का कोई भी प्रयास नहीं कर रही है।  युवक के परिजनों ने चंदावली पुल पर 1 घंटे जाम लगा दिया ।  इस जाम के लगने से मोहना रोड पर करीब 1 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी लाइन लगी रही।  थाना सदर प्रभारी उमेश का कहना है कि अनुज को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static