चाचा ने किया नाबालिग भतीजी का रेप, पीड़िता ने डॉक्टर को बताई आपबीती (Video)

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 09:47 AM (IST)

सोहना(सतीश राघव): सोहना में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक चाचा ने अपनी 12 वर्षीय नाबालिग भतीजी के साथ जबरन रेप किया। उसने इस घिनौनी हरकत को करीब 6 महीने पहले अंजाम दिया था। इसके बाद जब नाबालिग की तबीयत खराब हुई तो उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

PunjabKesari, Niece, Rape, Doctor, Uncle

इलाज के दौरान नाबालिग किशोरी ने अपने चाचा की करतूत डॉक्टर को बताई, जिसके बाद डॉक्टर ने सोहना पुलिस को सूचित किया। सोहना सिटी थाना में आरोपी चाचा के खिलाफ 6 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर किया गया है। पुलिस ने आरोपी कलयुगी चाचा की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की है। वही पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

PunjabKesari, Niece, Rape, Doctor, Uncle

मामला सोहना के भूड़ पाड़ा वार्ड 13 इलाके का है। जहां पर नाबालिग ने बताया कि उसका परिवार में रहने वाला उसका चाचा रवि उसके पड़ोस में रहता है। जिसने नशे की हालत में एक दिन उसने उसके साथ जबरन घिनौना काम किया था। करीब छः महीने बाद जब नाबालिग की तबीयत खराब हुई तो उसे सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।

PunjabKesari, Niece, Rape, Doctor, Uncle

जहां पर उसने आपबीती डॉक्टर को बताई, मामला सामने आने के बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत की इस मामले में परिजनों के बयान पर भूड़ पाड़ा निवासी रवि के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने एक टीम गठित कर दी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static