बिजली के मुद्दे को लेकर डॉ. सुशील गुप्ता के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने किया रोष प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 05:06 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): प्रदेशभर में बिजली की खराब व्यवस्था तथा दिल्ली की तर्ज पर 24 घंटे बिजली व 200 यूनिट फ्री बिजली देने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी हरियाणा विंग ने शनिवार को हरियाणा की सभी विधानसभाओं में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया, जिसका नेत्तृव पार्टी के राज्यसभा सांसद व हरियाणा सहप्रभारी डा सुशील गुप्ता ने किया। 

डॉ. सुशील गुप्ता ने प्रदर्शन से पूर्व सबसे पहले कैथल चीका में स्थित उधम सिंह की प्रतिभा पर पुष्प अर्पण किए। इसके उपरांत वह जुलूस के रूप में मुख्य बाजार से होते हुए अग्रवाल धर्मशाला नियर गउशाला कैथल में पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदर्शन कर रहे सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभाओं में देर शाम तक सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखा। 

डॉ. गुप्ता के नेतृत्व में पूरे प्रदेश के किसानों को लंबित ट्यूबवैल कनैक्शन देने, दिल्ली की तर्ज पर 24 घंटे बिजली देने, 200 यूनिट फ्री बिजली देने व कोरोना काल के बिजली के बिल माफ करने की मांग को लेकर कैथल विधानसभा क्षेत्र के चीका चैक पर रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि उक्त मांगों को लेकर प्रदेश की जनता लगातार आवाज उठा रही है, लेकिन प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार इसको लेकर चुप्पी साधे हुए है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने के लिए आज पार्टी ने पूरे  हरियाणा प्रदेश में प्रदर्शन किया है।

हरियाणा सह प्रभारी डॉ. गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में लोगों न तो 24 घंटे बिजली मिल पा रही है, ना ही किसानों से लाखों रुपए की राशि भरवाने के बाद ट्यूबवैल कनैक्शन दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने 200 यूनिट फ्री बिजली देने का काम किया है और दिल्ली की जनता को 24 घंटे बिजली आपूर्ति हो रही है। वहीं हरियाणा में स्थिति इसके उलट है। हरियाणा की स्वास्थ, शिक्षा नीति का हाल किसी से छिपा नहीं है। डिग्रीधारी करोड़ों बेरोजगार सड़कों पर धक्के खा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता के साथ मिलकर सरकार को जगाने का प्रयास कर रही है। यदि इसके बाद भी सरकार नहीं जागी और मांगों को पूरा नहीं किया तो पार्टी आम जनता के साथ मिलकर आंदोलन करेगी। उक्त मांगों को लेकर, गुरूग्राम, हिसार, जींद, कैथल, अंबाला, बहादुरगढ़, पानीपत, सोनीपत, महेन्द्रगढ़, नरवाना, पलवल, सोहना, फरीदाबाद, रेवाड़ी, बल्लभगढ़, झज्जर, चरखी दादरी, भिवानी, रोहतक, करनाल, कुरूक्षेत्र, पंचकुला, यमुनानगर, सिरसा, फतेहाबाद आदि विधानसभाओं और जिलों में कार्यर्ताओं ने जोर-शोर के साथ प्रदर्शन में किया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static