जेल से बेल पर आए क्रिमिनल को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 05:18 PM (IST)

सोहना (सतीश) : तावडू में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि कभी भी कहीं भी किसी भी वारदात को अंजाम देकर भागने में कामयाब हो जाते है। जिसका जीता जागता उदाहरण देर रात हरियाणा राजस्थान बॉर्डर पर स्थित चौधरी ढाबा के समीप देखने को मिला है। जहाँ पर बाइक सवार बदमाशों ने होटल से खाना लेकर आ रहे एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी व मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना पाते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने मृर्तक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूहं भिजवाया है।

हरियाणा राजस्थान बॉर्डर पर बनी खोरी पुलिस चौकी इंचार्ज राजेश कुमार के अनुसार रात लगभग 10:30 बजे सूचना मिली कि चौधरी ढाबा पर गोली चल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या की गई है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि मृतक सूरजपाल पुत्र किशन निवासी प्रेम नगर खोरी का निवासी है जो कि आपराधिक किसम का व्यक्ति था जिस पर हरियाणा राजस्थान में कई मामले दर्ज है।

बता दें कि वह 23 जून को ही भोंडसी जेल से आया था। वह गत रात्रि चौधरी ढाबा पर खाना लेने गया हुआ था। जब वह खाना ले कर वापस अपनी बुलट मोटरसाइकिल पर बैठ कर चल ही रहा था तब पीछे से दो अज्ञात बाइक सवार ने उसके सिर में गोली मार दी और उसने गोली लगते ही मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल शव ग्रह में रख दिया है। वहीं पुलिस ने हत्यारों की छानबीन शुरू कर दी है।

अब सवाल यह उठता है कि अनलॉक 1 में कोरोना का जैसे ग्राफ़ बढ़ता जा रहा है वैसे ही अपराधों के मामले भी बढ़ते जा रहे है। अब सोचने वाली बात यह है कि इस घटना से दोनों राज्यों की पुलिस आलाकमान किस प्रकार अपराधों पर अंकुश लगाने में कामयाब होते है। यह एक चिंता का बिषय बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static