केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के घर से 100 मीटर की दूरी पर व्यापारी से लूट

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 08:42 PM (IST)

फरीदाबाद (पूजा शर्मा): फरीदाबाद में कानून व्यवस्था किस तरह से चरमरा गई है इसकी पोल उस समय खुली जब केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के निवास का कार्यालय से महज 100 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने व्यापारी से लूटपाट का वारदात को अंजाम दिया। बदमाश व्यापारी स्कूटी छीन कर उसको गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना उस वक्त कि है जब शोरुम व्यापारी रात्री 9 बजे अपने घर लौट रहा था।

PunjabKesari,union minister, traders, bjp, cogress, loot, house

घायल व्यापारी के परिजनों का कहना है कि पीड़ित सुभाष चंद जिंदल अपने शोरूम से रात्रि 9:00 बजे घर लौट रहे थे, तभी केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के घर के पास कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उन पर हमला कर उनकी स्कूटी छीन कर फरार हो गए।

PunjabKesari,union minister, traders, bjp, cogress, loot, house

वहीं घटना को लेकर व्यापारियों में रोष है और उनका कहना है कि व्यापारियों के साथ इस तरह की लगातार लूट की घटनाएं हो रही है। यदि जल्दी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो पूरा व्यापारी समूह खड़ा होकर पुलिस और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगा।

PunjabKesari,union minister, traders, bjp, cogress, loot, house

मामले में पुलिस ने परिजनों के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस का दावा है कि क्राइम ब्रांच की टीमें गठित कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस स्थानीय लोगों से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। ताकि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static