पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव की केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को दी चुनौती

punjabkesari.in Thursday, Feb 07, 2019 - 04:10 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव ने स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें दम है तो मेरे साथ एक घंटा बहस करके दिखाएं। इस तरह अंतरिम बजट में एम्स जैसी परियोजना की झूठी घोषणा कराकर वाहवाही लूटने से कुछ हासिल होने वाला नहीं है। सच्चाई तो यह है कि जब क्षेत्र के लोग 124 दिनों तक एम्स की मांग को लेकर भूखे प्यासे धरने पर बैठे थे तो राव इंद्रजीत वहां शक्ल दिखाने तक नहीं गए।

उन्होंने एम्स की घोषणा को चुनावी जुमला बताया और कहा कि अब तक देश में जितने भी एम्स खुले हैं, वहां सिवाय ओपीडी के कुछ नहीं चल रहा और रही मनेठी एम्स की बात तो आचार संहिता लगने में अब चंद समय बाकी रह गया है। ऐसे में 12 फरवरी को रिमोट दबाकर एम्स का शिलान्यास कराना बेमानी सा लगता है।

उन्होंने कहा कि पिछले 4 सालों के दौरान इलाके में कोई काम नहीं हुआ। यह सरकार सिर्फ नेताओं को झूठे मामलों में दबाने की कोशिश कर रही है। बजट में किसानों को 6 हजार रुपये देने की घोषणा भी ऊंट के मुंह में जीरा के समान है। देना ही था तो फसल के भाव की बात करते, स्वामीनाथन लागू करते। जिससे किसानों को लाभ होता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static