सुरेंद्र पंवार की गिरफ्तारी पर कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन, जंजीरों में बंधकर सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 01:19 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): अवैध खनन और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में ईडी ने कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष दिखाई दे रहा है। आज सोनीपत के गांधी चौक पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने शरीर पर जंजीरे बांधकर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सरकार पर ईडी के दुरुपयोग के आरोप लगाए।

आप तस्वीरों में देखें सकते हो कि कैसे सोनीपत में कांग्रेस के कार्यकर्ता आपने आपको जंजीरों से बांधे हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, क्योंकि सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग और अवैध खनन के आरोपों में गिरफ्तार कर नौ दिन के रिमांड पर लिया है। जिसके विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है, और ईडी के साथ साथ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है।

भाजपा पर बरसे कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस कार्यकर्ता अनुज जैन और संजय बड़वासनी का कहना है कि सरकार जांच एजेंसियों के माध्यम से विपक्ष के नेताओं को जेल का भय दिखाकर डरा रही है और जैसे ही हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पीएम मोदी की मुलाकात हुई। वैसे ही राव दान सिंह और पंवार के खिलाफ ईडी ने कार्रवाई की और हम सरकार की इस कार्रवाई से डरने वाले नही हैं। जनता चुनाव में इसका जवाब देगी और सरकार के खिलाफ जंजीरे बांधकर प्रदर्शन इसलिए किया है, क्योंकि सरकार ने अघोषित आपातकाल देश में लगा रखा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static