बे मौसम बरसात बहादुरगढ़ के लोगों के लिए बनी आफत, प्रशासन के जल निकासी के दावों की खुली पोल

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 01:09 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़):  बेमौसम बरसात बहादुरगढ़ के लोगों के लिए आफत बन कर आई है। बहादुरगढ़ की ओमेक्स सिटी समेत कई निचले इलाकों में करीब 2 फुट तक पानी भर गया। जलभराव की समस्या से लोग काफी परेशान है। बरसात के कारण हर जगह पानी ही पानी खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। इस जलभराव ने प्रशासन के जल निकासी के दावों की पोल खोलकर रख दी है। 

हर साल बरसाती नालों और ड्रेनेज सिस्टम की सफाई पर करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं लेकिन लोगों को जलभराव की समस्या से मुक्ति नहीं मिल पा रही। बहादुरगढ़ की ओमेक्स सिटी के लोगों ने बताया कि वह पिछले लंबे समय से अधिकारियों को शिकायत कर रहे हैं कि उनके यहां जरा सी बूंदाबांदी के बाद ही जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। लेकिन अधिकारी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे। लोगों ने बताया कि वे स्थानीय अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री तक को इस समस्या के बारे में अवगत करवा चुके हैं लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ।

हर साल सिर्फ वायदे किए जाते हैं और सरकार का पैसा व्यर्थ के कामों पर खर्च कर दिया जाता है। यहां के लोगों ने मांग की है कि जलभराव की समस्या से उन्हें जल्द निजात दिलवाई जा सके क्योंकि जलभराव के कारण लोगों के रोजमर्रा के कार्य प्रभावित हो रहे हैं। इतना ही नहीं सुबह के समय स्कूल जाने वाले बच्चों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static