UP के बसपा नेता के भाई की हत्या मामले का वांछित अपराधी फरीदाबाद में काबू

7/21/2019 6:04:23 PM

फरीदाबाद (देवेंन्द्र/अनिल): उत्तर प्रदेश में बसपा नेता के भाई की हत्या करने समेत कई अन्य मामलों में वांछित चल रहे अपराधी को फरीदाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। यहां रात को चेकिंग के दौरान आरोपी ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग की, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, इस दौरान ही आरोपी के पैर में गोली लग गई और आरोपी को काबू कर लिया गया। फिलहाल आरोपी को इलाज के लिए बीके हॉस्पिटल एडमिट कराया गया है।

दरअसल सेक्टर 85 क्राइम ब्रांच एसआई सुमेर सिंह अपनी टीम के साथ, ग्रेटर फरीदाबाद में लगे नाके पर मौजूद थे। इस दौरान क्राइम ब्रांच प्रभारी एवं उसकी टीम को एक बाइक आते हुए दिखाई दी, जिसको रोकने के लिए इशारा किया तो आरोपी नाका तोड़ बाइक की स्पीड और तेज कर भागने लगा। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी का पीछा किया। आरोपी ने ऐसे रोड पर बाइक को टर्न किया जो रोड आगे जाकर समाप्त हो जाता है।

आरोपी अपनी बाइक वहां पर छोड़ भागने लगा तो अचानक उसने टीम पर फायर कर दिया, जिसमें पुलिस अपने बचाव और जवाबी कार्रवाई में आरोपी पर फायर किए जो बदमाश के पैर में गोली लगी।  आरोपी के खिलाफ सेक्टर 75 बीपीटीपी में पुलिस पार्टी को जान से मारने की नियत के तहत 307 का मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी ने अपना नाम प्रदीप कुमार पुत्र धर्मवीर गांव खरखड़ी थाना लोनी बताया है। 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर में बसखारी थाना इलाके के शुकुल बाजार के परतिया के पास अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाशों ने बसपा नेता के भाई एवं प्रमुख व्यवसायी राम चन्दर जायसवाल की 19 जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बदमाश मौके से फरार हो गए थे।


Isha