वैष्णवी चहांदे ने छोटे शहर से भरी बड़ी उड़ान, अक्सर रहती है सुर्खियों में

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 11:16 AM (IST)

डेस्क: अधिकांश युवाओं की इच्छाएं जो उन्हें बेहतर जीवन के लिए सफल होने के लिए प्रेरित करती हैं। सभी के विपरीत कुछ वास्तव में उनके लिए काम करते हैं और मील के पत्थर हासिल करते हैं। वैष्णवी चाहंडे वो हस्ती है जो अपने अद्भुत और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए सुर्खियों में रहने में कामयाब रही हैं और अपने चकाचौंध के कारण उन्होंने मॉडलिंग करियर में भी नायाब है और अब बड़े उद्योग का लक्ष्य रखा है।

नागपुर से आकर, महाराष्ट्र वैष्णवी का बचपन मामूली था और सपनों के शहर में इसे बनाने के लिए बड़े सपने देखते थे। इसके लिए उसने अपनी कई अन्य कल्पनाओं से समझौता किया और अपनी आकांक्षाओं को पूरा किया। अब वह न केवल कई विज्ञापन एजेंसियों के साथ साझेदारी में है बल्कि कुछ कंपनियों के लिए एक फ्रंट फेस भी है।

2011 में एक मराठी फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत करते हुए वैष्णवी ने अपनी शानदार प्रतिभा और शानदार प्रदर्शन के साथ फर्श पर अपना दबदबा कायम रखा और हर किसी की सबसे महत्वाकांक्षी सूची में एक ट्रेंडिंग नाम होने से पहले उसे बहुत समय नहीं लगा। इसके बाद, उन्हें 2013 में एक पंजाबी फिल्म के लिए काम करते हुए देखा गया और हाल ही में 2020 में उन्होंने बड़े पर्दे के लिए 2 और चलचित्रों में काम किया जो अभी तक जनता के लिए रिलीज़ नहीं हुए हैं। फिर भी दर्शक उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार करते हैं और उनकी सभी उपलब्धियों के संबंध में उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static