बंद कमरे में दो महिलाओं के साथ बर्बरता, मारपीट के दौरान प्राईवेट पार्ट पर भी मारी गहरी चोट

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 08:35 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो विवाहिताओं के साथ बर्बरता का एक भयावह चेहरा देखने को मिला है। इन पीड़ित महिलाओं के साथ उनके पतियों ने ही बर्बरता को अंजाम दिया है। घटना पानीपत जिले की एक कॉलोनी की है। बताया जा रहा है कि दंरिदे का रूप धारण कर चुके पति ने महिला के प्राईवेट पार्ट भी गंभीर चोट मारी है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िताएं मूलरूप से जिले के एक गांव की रहने वाली हैं, जिनकी शादी गोयला खुर्द में शादी हुई है। घरेलू कलह के चलते दोनों महिलाओं को उनके पतियों ने उनके साथ मारपीट की। पीड़िताओं के परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने महिलाओं को कमरा बंद करके मारा और बदमाश बुलाए जाने के भी आरोप हैं।

बड़ी बहन है सब इंस्पेक्टर 
फिलहाल, दोनों महिलाओं को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं दूसरी तरफ यह जानकारी निकल कर सामने आ रही है कि पीड़ित महिलाओं की बड़ी बहन व छोटा भाई हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। बड़ी बहन की तैनाती करनाल जिले में है और छोटे भाई की तैनाती सोनीपत जिले में है। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static