गौसेवा आयोग के उपाध्यक्ष को पाकिस्तान से फोन पर मिली धमकी, 22 बार की गई व्हाट्सएप कॉल

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 09:18 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): हरियाणा गौसेवा आयोग के उपाध्यक्ष एवं रतिया की टिब्बा कॉलोनी निवासी विद्यासागर बाघला को पाकिस्तान के नंबर से 22 बार व्हाट्सएप कॉल और व्हाट्सएप मैसेज डाल कर जान से मारने की धमकी व आपत्तिजनक चित्र डालने का समाचार है।

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है गौसेवा आयोग के उपाध्यक्ष विद्यासागर बाघला ने बताया कि शनिवार शाम को उनके फोन पर पाकिस्तान के नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई और उन्हें जान से मारने की धमकियां व गालियां दी गई। उन्होंने बताया कि उस दिन शाम से लेकर रात करीब साढ़े 11 बजे तक उनके पास उसी पाकिस्तानी नंबर से 22 बार व्हाट्सएप ऑडियो कॉल और कुछ व्हाट्सएप मैसेज आए जिनमें उन्हें अपत्तिजनक बातें और गालियां दी गई और उन्हें जान से मारने की धमकी और अंजाम भुगतने की बात कही गई। इतना ही नहीं व्हाट्सएप पर उन्हें आपत्तिजनक चित्र भी भेजे गए।

विद्यासागर बाघला ने बताया कि उस रात उन्होंने पुलिस कप्तान को सूचित करने के बाद पुलिस में शिकायत दी और अगले दिन वह सुबह चंडीगढ़ आ गए और गौसेवा आयोग के अन्य सदस्यों से इस बारे में विचार विमर्श किया। उन्होंने बताया कि गौ सेवा आयोग द्वारा पूरे प्रदेश में गौ तस्करों के खिलाफ सख्त अभियान छेड़ा गया है और कई गौ तस्करों को पकड़ा गया है। इस कारण उन्हें आशंका है कि धमकी देने वाले के तार इन गौ तस्करों से जुड़े हो सकते हैं। जब इस बारे रतिया थाना अध्यक्ष जय भगवान शर्मा से बात की तो उन्होंने बताया कि गौसेवा आयोग के उपाध्यक्ष विद्यासागर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static