अस्पताल में मरीज को मारने का वीडियो वायरल, डॉक्टर, नर्स और सुरक्षाकर्मी पर वारदात में थे शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 09:40 PM (IST)

हिसारः जिले के राजगढ़ रोड स्थित सपरा अस्पताल में मरीज को बंधक बनाकर पीटने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जिसका सीसीटीवी में कैद वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीसीटीवी के वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि मरीज बेड पर लेटा हुआ है और उसे एक स्टाफ का व्यक्ति उसके पेट में कोहनी से वार करता है। मरीज अस्पताल के ICU में 18 जून से एडमिट था। मरीज के बेटे कैथल निवासी दर्शन ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है।

मरीज के बेटे दर्शन की शिकायत पर पुलिस ने डॉक्टर, नर्स, सुरक्षाकर्मी और सिरसा निवासी नवीन कुमार और चुरू निवासी सोनू के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले अस्पताल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए संबंधित स्टाफ को सस्पेंड कर दिया था।

मामले में दर्शन ने बताया कि 18 जून को पिता को लिवर की बिमारी के इलाज के सपरा अस्पताल हिसार में मेरे चचेरे भाई अशोक ने भर्ती करवाया था। यहां पर ICU में पिता की लीवर की बीमारी का इलाज चल रहा था। पिता की रात्रि की निगरानी के लिए चचेरे भाई सुमित को छोड़ा गया था। 20 जून को सुबह करीब 3 से साढ़े 4 बजे पिता को अस्पताल के स्टाफ ने बंधक बनाकर मारपीट की व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सिरसा के गांव जोगीवाला निवासी नवीन कुमार और राजस्थान के जिला चुरू के राजगढ़ में वार्ड नंबर 12 निवासी सोनू कुमार, अस्पताल का एक डॉक्टर, एक नर्स व एक सुरक्षाकर्मी ने इस घटना को अंजाम दिया।

अस्पताल संचालक डॉ. तरूण सपड़ा ने मामला संज्ञान में आने के बाद संबंधित स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है। डॉ सपड़ा का कहना है कि मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। आरोपी से पुलिस निपटेगी। हमने अपनी तरफ से कार्रवाई कर दी है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static