बस स्टैंड कार्यालय में विजिलेंस टीम की छापेमारी, रिश्वत लेते दो क्लर्क रंगे हाथ पकड़े

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 05:34 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): हरियाणा के सिरसा के बस स्टैंड कार्यालय में विजिलेंस हिसार व सिरसा की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो क्लर्कों को 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दोनों को विजिलेंस टीम ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है। रोडवेज कर्मचारी की शिकायत पर टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। 

PunjabKesari, haryana

ड्यूटी मैजिस्ट्रेट तहसीलदार श्रीनिवास व विजिलेंस इंस्पेक्टर अनिल सोढ़ी के नेतृत्व में टीम ने बस स्टैंड कार्यालय में छापेमारी की। इस दौरान क्लर्क ओमप्रकाश शर्मा को 5000 रूपये की रिश्वत लेते टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया, जबकि दूसरे क्लर्क पृथ्वी को उससे मिलीभगत के आरोप में काबू किया गया है। 

दूसरे क्लर्क को हिरासत में लेने का रोडवेज कर्मचारियों ने विरोध किया। कर्मचारियों ने विजिलेंस टीम पर क्लर्क पृथ्वी को बेवजह फंसाने के आरोप जड़े और कार्रवाई का विरोध किया। इस बीच बस स्टैंड परिसर में हंगामा भी किया। फिलहाल विजिलेंस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस बारे जानकारी देते हुए विजिलेंस इंस्पेक्टर अनिल सोढ़ी ने बताया कि रोडवेज कर्मचारी की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। दोनों क्लर्कों से राशि बरामद हुई है। किसी के साथ कोई अन्याय नहीं किया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

PunjabKesari, haryana

वहीं बस स्टैंड कर्मचारी नेता रामकुमार चूरनियां ने कहा कि क्लर्क ओमप्रकाश से विजिलेंस टीम ने राशि बरामद कर उसे हिरासत में लिया है। दूसरे क्लर्क पृथ्वी से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। उसे बेवजह फंसाया जा रहा है। इसी को लेकर कर्मचारियों में रोष है। वे बैठक कर आगामी निर्णय लेंगे। उन्होंने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static