मामला सिविल अस्पताल में कथित मारपीट का, विहान के पिता ने पत्र लेने से किया मना

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 10:52 AM (IST)

जींद(जसमेर): सिविल अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड में वीरवार सुबह विहान नामक बीमार बच्चे के पिता छज्जूराम के साथ ड्यूटी पर तैनात डा.स्नेह कुमार खर्ब द्वारा कथित रूप से मारपीट किए जाने के मामले की जांच कर रही स्वास्थ्य विभाग की 3 सदस्यीय कमेटी के सदस्य डा.गोपाल गोयल ने कहा कि बीमार बच्चे विहान के पिता छज्जूराम के पास मंगलवार को जींद के आस्था अस्पताल में एक पत्र भेजा गया था। यह पत्र छज्जूराम को जांच में शामिल होने के लिए लिखा गया था। छज्जूराम ने यह पत्र लेने से मना कर दिया है। 

वह अभी तक किसी भी तरह से इस मामले की जांच में शामिल नहीं हुए हैं। सिविल सर्जन मंजू कादयान ने कहा कि कार्यालय में मंगलवार 4 बजे तक डा.स्नेह कुमार खर्ब के निलम्बन को लेकर कोई आदेश नहीं पहुंचे थे। अभी तक इस तरह के कोई आदेश सिविल सर्जन कार्यालय को नहीं मिले हैं।

वहीं मौके पर मौजूद रहे रवि कौशिक ने भी जांच कमेटी के सामने बयान दर्ज करवाए। कौशिक ने कहा कि वह बीमार मां को लेकर सिविल अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड में गए थे। उसी दौरान छज्जूराम बीमार बच्चे को लेकर एमरजैंसी वार्ड में पहुंचे थे। बीमार बच्चे के पिता और डा. खर्ब के बीच बहस में उसने ही बीच-बचाव किया था। डा. खर्ब ने बीमार बच्चे के पिता को थप्पड़ नहीं मारा। बीमार बच्चे का पिता ही डा. खर्ब के साथ ऊंची आवाज में बात कर रहा था और वीडियो बना रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static