विज ऑक्सीजन की कमी स्वीकार कर रहे हैं और मुख्यमंत्री कह रहे कोई कमी नहीं: चौटाला

5/6/2021 1:32:41 PM

चंडीगढ़: इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री सरेआम झूठ बोले उस प्रदेश का भगवान ही रखवाला हो सकता है। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज बार-बार ऑक्सीजन की कमी स्वीकार कर रहे हैं और मुख्यमंत्री झूठ बोलते हुए कह रहा है कि ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। इसका मतलब साफ है कि सरकार में कोई तालमेल ही नहीं है। कालाबाजारी जोरों पर है। प्रदेश में सरकार तो मानो है ही नहीं, तभी चारों तरफ अफरातफरी मची हुई है। प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 1 लाख से ज्यादा होने के कारण प्रदेश को 500टन ऑक्सीजन की जरूरत है। वहीं प्रदेश का कोटा 227 टन निर्धारित है और 145 टन ऑक्सीजन की आपूर्ति हो रही है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हरियाणा को आवंटित 252 मीट्रिक टन ऑक्सीजन में से ओडिशा से आवंटित ऑक्सीजन भी वो पूरा नहीं उठा पा रही क्योंकि टैंकर की कमी है। देश और प्रदेश में संसाधनों की कमी नहीं है बल्कि सरकार की नीयत में ही खोट है। तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण के कारण शहरों के बाद गांव में हालात भयानक होते जा रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ये स्वीकार तो कर लिया कि ऑक्सीजन व स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं पर सत्ता के नशे में चूर अहंकारी मुख्यमंत्री बड़बोलेपन से अभी भी बाज नहीं आ रहे। 

चौटाला ने कहा कि सीएम कह रहे थे कि सरकार  गांव में कोरोना संक्रमितों को ढूढंकर ईलाज करवाएगी। इस बात से यह पता चलता है कि कैसे लोग सरकार चला रहे हैं। एक तरफ लोग अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाओं के अभाव में मर रहे हैं, क्योंकि उनको बैड, ऑक्सीजन, वेंटीलेटर और दवाइयां नहीं मिल रही हैं। ऐसे नाजुक हालात में सीएम साहब झूठ बोलना बन्द कीजिये। इस महामारी के समय लोगों की भावनाओं से खेलना बन्द कीजिये।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static