विज ने बोला हमला- कांग्रेस पंजाब व पाकिस्तान को नजदीक लाना चाहती, अमरिंदर का सियासी कत्ल किया

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 02:32 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस और नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंजाब में जो खेल खेला जा रहा है तथा जो राष्ट्र विरोधी षड्यंत्र रचा जा रहा है, वह कांग्रेस के उच्च नेतृत्व द्वारा ही रचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस षड्यंत्र को धराशाई करने के लिए पंजाब की तमाम राष्ट्रवादी शक्तियों व विचारधारा के लोगों को इकट्ठा होकर आगे आना चाहिए और हाथ मिलाकर कांग्रेस की इस घृणित साजिश को नाकामयाब करने का काम करना चाहिए। 

विज ने कहा कि पंजाब में पाकिस्तान समर्थक, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाकिस्तान आर्मी चीफ बाजवा के मित्र नवजोत सिंह सिद्धू और उनके साथियों को सत्ता में लाने का कांग्रेस की यह राष्ट्र विरोधी गहरी साजिश है। क्योंकि कांग्रेस भविष्य में पंजाब और पाकिस्तान को नजदीक लाना चाहती है और कांग्रेस यह भी चाहती है कि यह दोनों इकट्ठा होकर चलें। 

उन्होंने कहा कि यह बात तभी सिद्ध हो गई थी जब सिद्धू अमरिंदर सिंह के मना करने पर भी पाकिस्तान चले गए और वहां पाकिस्तान में इमरान खान के कसीदे पढ़े, जावेद के गले मिले। जब सिद्धू वापस आए और उनसे पूछा गया कि आप कैप्टन के मना करने के बावजूद भी पाकिस्तान गए थे, तो उन्होंने (नवजोत सिद्धू) कहा कि मेरा कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं है, मेरा कैप्टन राहुल गांधी है। इससे साफ दिखाई देता है कि जो खेल खेला जा रहा है और जो षड्यंत्र राष्ट्र विरोधी रचा जा रहा उसमें राष्ट्रवादी अमरिंदर सिंह, जो कांग्रेस की इस गंदी साजिश में बाधा पड़ रहे थे, उनका राजनीतिक तौर पर कत्ल कर दिया गया।

विज ने कहा कि अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह कह रहे हैं जो इतने साल कांग्रेस में रहे हैं और प्रमुख पद पर रहे हैं, पंजाब के मुख्यमंत्री रहे हैं और जिन्होंने इतने साल राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को झेला है, तो उनकी बात को गलत नहीं कहा जा सकता, वह अपने अनुभव के आधार पर ही यह बात कह रहे हैं।

वहीं कैप्टन का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू के सामने वे अपना उम्मीदवार चुनावों में उतारेंगे, तो इस संबंध में विज ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की यह अपनी राजनीति है कि वह क्या करते हैं परंतु यह पूरी तरह से कांग्रेस का गेम प्लान है ना केवल कैप्टन अमरिंदर सिंह बल्कि सभी राष्ट्रवादी ताकतों को इकट्ठा होकर कांग्रेस की इस गंदी राजनीति को धराशाई करना चाहिए। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static