CID चीफ को हटाने पर विज बोले- बार बार कहने पर भी नहीं दे रहे इनपुट, इसलिए हटाया(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 12:15 PM (IST)

दिल्ली/चंडीगढ़(कमल कांसल/धरणी): हरियाणा में सीआईडी विभाग को लेकर चल रहा विवाद गहराता जा रहा है। सोमवार को गृह मंत्री अनिल विज ने अनुशासनहीनता और रिपोर्ट नहीं करने के आरोप में सीआईडी चीफ अनिल कुमार राव को चार्जशीट करने के आदेश जारी कर दिए। इस संदर्भ में आज अनिल विज ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीआईडी चीफ मुझे बार बार कहने पर भी इनपुट नहीं दे रहे, इसलिए मैंने हटाया है। इससे प्रदेश की शांति को कभी भी खतरा हो सकता है, अगर मेरे पास इनपुट ही नहीं होगा तो मैं कार्यवाही कैसे करूंगा। 

विज ने कहा सीआईडी विभाग किसी के भी पास रहे जब तक मैं गृहमंत्री हूं मुझे रिपोर्टिंग करनी पड़ेगी, मुझे अपने आपको तैयार रखना होता है। सीआईडी चीफ को हटाने वाले मामले पर अनिल विज ने फिर दो टूक कहा कि देखिए अब क्या होता है। मैंने कार्रवाई के आदेश दिए हैं, क्योंकि यह बहुत बड़ी लापरवाही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता की जिंदगी का सवाल है, कोई भी घटना हो जाए और मुझे इनपुट ही ना हो। 

उन्होंने कहा कि जब तक मैं गृहमंत्री हूं यह इनपुट मुझे मिलनी चाहिए। विज ने कहा कि कोई खींचातानी नहीं है, मुख्यमंत्री सरकार के ऑल इन ऑल होते है। वह जब चाहे किसी भी विभाग को ले सकते हैं और मंत्री को दे सकते हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static