लॉकडाउन में लोगों की लापरवाही बदस्तूर जारी, अनिल विज ने दी बड़ी चेतावनी

5/4/2021 5:27:17 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा में कोरोना ने भयानक रूप धारण किया हुआ है। नए केसों के साथ मौतों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। कोरोना के इस बढ़ते कहर को देखते हुए सरकार ने 3 मई से लेकर 10 मई यानि एक सप्ताह का संपूर्ण लॉकडाउन लगाया है, लेकिन इस लॉकडाउन की कई जगह पालना नहीं हो रही है। लोग लापरवाह होकर सड़कों पर घूम रहे हैं, वहीं कुछ दुकानदार चोरी छिपे दुकानें खोल रहे हैं। 

लॉकडाउन के पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी लोगों की लापरवाही बदस्तूर जारी है। ऐसे में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने लोगों को बड़ी चेतावनी देते हुए अपील भी की है। उन्होंने सड़कों पर निकल रहे लोगों को कोरोना से मरने वालों के आंकड़ों का वास्ता देकर कहा है कि लोग घरों से बाहर न निकलें, नहीं तो उन्हें मजबूर होकर सख्ती और बढ़ानी पड़ेगी।

इससे पहले भी गृह मंत्री अनिल विज लोगों से लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए अपील कर चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा था कि हरियाणा में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए जनता से अपील। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए और कोरोना को हराएं, लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग लापरवाही दिखा रहे हैं और यही लापरवाही भारी भी पड़ रही है। 
 


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static