बिजली किल्लत से ग्रामीणों ने सब स्टेशन पर जड़ा ताला, आश्वासन के बाद खोला ताला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 12:43 PM (IST)

अम्बाला छावनी: मंगलवार सुबह अम्बाला छावनी के साथ लगते दुखेड़ी सब स्टेशन में बिजली किल्लत से गुस्साएं ग्रामीणों ने ग्रामीणों ने सब स्टेशन पर ताला जड़ दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पूरा दिन बिजली गुल रहने के कारण कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। इस दौरान करीब डेढ़ घंटे कार्यालय पर ताला जड़ा रहा और इसके बाद अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने सब स्टेशन पर लगा ताला खोला। सूचना मिलते ही बिजली विभाग के एस.डी.ओ. अजय गुप्ता मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बातचीत की। बिजली विभाग के एस.डी.ओ. अजय गुप्ता की ओर से आश्वासन दिया कि नए शैड्यूल बनाकर उसी के तर्ज पर सप्लाई शुरू की जाएगी। 

ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति दिखा रोष : ग्रामीणों के अनुसार यहां बिजली की कटौती के कारण भारी परेशानी का सामना ग्रामीणों को करना पड़ रहा है। सुबह बिजली चली जाती है और शाम तक बिजली नहीं आती। बिजली बंद होने के कारण सारे कार्य रुक जाते हैं और शाम होते-होते इनवर्टर भी ठप्प हो जाते हैं। इस मामले को लेकर गांव वासियों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया था, लेकिन जब समस्या का समाधान नहीं हुआ तो ग्रामीणों ने सब स्टेशन पर ताला जड़ दिया। इस दौरान ग्रामीणों में बिजली विभाग के  प्रति काफी रोष नजर आया। 

ग्रामीणों का कहना जब समय पर बिजली का बिल अदा करते हैं तो बिजली की सप्लाई क्यों नहीं दी जाती। उन्होंने बताया कि बिजली नहीं होने के कारण पशुओं को समय पर पानी नहीं दे सके। इतनी ज्यादा गर्मी है कि बिना बिजली के घरों में रहना मुश्किल हो गया है। हमारी मांग है कि इस समस्या का समाधान करवाया जाए, ताकि समस्या का समाधान हो सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static