विनेश की ओलंपिक में एंट्री, महाबीर फोगाट ने बृजभूषण को घेरा; बोले ये जला हुआ कारतूस नहीं हीरा है

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 08:59 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): द्रोणाचार्य अवार्डी पहलवान महाबीर फोगाट ने अंतर्राष्ट्रीय रेसलर विनेश फोगाट के ओलंपिक में क्वालीफाई करने पर प्रतिक्रिया देते हुए डब्ल्यूएफआई के पूर्व प्रधान बृजभूषण पर तीखा कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि चोट के खामियाजा का भुगतान विनेश बेटी पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतकर पूरा करेगी।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि बृजभूषण ने रेसलरों के साथ अन्याय किया। बेटियों ने भी साबित कर दिया कि वे जले हुए कारतूस नहीं है। बेटी विनेश हीरा है और तीसरी बार ओलंपिक क्वालीफाई कर रिकॉर्ड बनाया है। अब बेटी विनेश पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतकर नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।

द्रोणाचार्य अवार्डी व बलाली निवासी दंगल गर्ल बहनों के पिता महाबीर फोगाट ने रविवार को अपने अखाड़ा में खेल प्रेमियों के साथ चर्चा करने की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात भी की। पहलवान महाबीर ने कहा कि बृजभूषण सिंह ने महिला रेसलरों के आंदोलन के दौरान जले हुए कारतूस बताया था, आज उन्हीं बेटियों ने ओलंपिक में क्वालीफाई कर साबित कर दिया है कि बेटियां किसी से कम नहीं हैं।

महाबीर फोगाट ने कहा कि कोर्ट पर पूरा भरोसा है और बेटियों को न्याय मिलेगा। गीता-बबीता की तरह विनेश भी अब ओलंपिक में अपना दम दिखाते हुए गोल्ड पर कब्जा करके नया रिकॉर्ड बनाएगी। परिवार की बेटी विनेश के ओलंपिक क्वालीफाई होने पर परिवार व देश में खुशी का माहौल है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static