विनोद हत्याकांड: सरपंच के भतीजे सहित 4 गिरफ्तार, मोटर चोरी के शक में की थी हत्या

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 11:14 AM (IST)

हिसार: मीरकां गांव निवासी विनोद की मोटर चोरी करने के शक में पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में गांव के ही सरपंच का भतीजा विजय भी शामिल है। उधर, मांग पूरी न होने पर परिजन सीएमओ कार्यालय के बाहर गुरुवार रात को भी टेंट लगाकर धरने पर बैठे रहे।  फिलहाल पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ करेगी। उसके बाद ही हत्या की मुख्य वजह स्पष्ट हो सकेगी। 

उल्लेखनीय है कि बुधवार को नागरिक अस्पताल में सरपंच व पीड़ित पक्ष के बीच जमकर बहस हुई थी। उस दौरान सरपंच ने वहां से निकलना ही बेहतर समझा था। परिजन पहले ही मामले में आरोप लगा चुके थे कि मामले में सरपंच की भी मिलीभगत है। सरपंच ने कहा था कि वर्ष 2016 में उसके सरपंची के चुनाव जीतने के बाद से मृतक विनोद के परिवार वाले उससे रंजिश रखने लगे थे। ऐसे में सरपंच भी शक के दायरे में है।

पीड़ित परिवार ने डीआईजी से मांग की है कि मामले की जांच डीएसपी नारायाणचंद से न करवाई जाए। उनका कहना है कि मामले की जांच आईपीएस लेवल अधिकारी से या जनरल कैटेगरी के अधिकारी से करवाई जाए। मृतक व घायलों के परिवार से 15 लोगों को आर्म्स लाइसेंस जारी करवाए जाएं। 

पानी की मोटर चोरी के शक में पीट-पीटकर की थी हत्या
मिरकां गांव निवासी विनोद की उन्हीं के गांव के कुछ युवकों ने मोटर चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या की थी। परिजनों के अनुसार, मंगलवार दोपहर को उनके गांव के ही एक दर्जन से ज्यादा युवक विनोद को पूछने आए थे। परिजनों ने कहा कि वह तो मजदूरी करने के लिए चला गया है। इसके बाद युवकों ने विनोद और उसके साथी संदीप व भाल सिंह को पूछताछ के बहाने बीच रास्ते से ही बाइक पर अपहरण कर लिया। आरोपी युवक तीनों को पकड़कर पहले खेत में ले गए और वहां पर पीटा। उसके बाद गांव में ले आए तो और वहां भी तीनों को लट्‌ठों से बुरी तरह से पीटा। हमलावरों ने इसी बीच गांव के सरपंच को फोन करके बता दिया कि उन्होंने मोटर चोरी करने वालों को पकड़ लिया है, जल्दी से मौके पर आ जाओ। जब तक गांव का सरपंच मौके पर पहुंचा तब तक विनोद की मौत को चुकी थी और दो अन्य बुरी तरह से घायल थे।

मोटर चोरी करने के आरोप में युवक को दी थी दर्दनाक मौत, अब परिजनों ने दी ये चेतावनी

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static