मतदाता जागरूकता के लिए स्वयंसेवी संस्थाओं ने लगाई पानी की छबील

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 04:27 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): मतदाता जागरूकता के लिए गुरूग्राम शहर के मुख्य चौराहो पर सिविल डिफेंस के वालंटियरों ने शीतल पेय की छबील लगाकर लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित किया। इसके अलावा सिनेमाघर की टिकटों और रेस्टोरेंट के बिलों पर भी चुनाव का पर्व-देश का गर्व लिखकर नागरिकों को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

स्वीप अभियान के प्रभारी व एडीसी हितेश कुमार मीणा ने बताया कि आज सोहना चौक, सेक्टर सात, बस स्टैंड रोड, रेलवे रोड, कमला नेहरू पार्क आदि के आसपास पानी की छबील लगाकर लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित किया गया। निर्वाचन विभाग तथा व्यापारिक प्रतिष्ठानों के सहयोग से चलाए गए इस अभियान में  शीतल पेय के साथ नागरिकों को बिस्कुट, चिप्स आदि के  पैकेट दिए गए और उनसे यह अपील की गई कि वे 25 मई के दिन वोट देने के लिए अपने घर के नजदीकी पोलिंग बूथ पर अवश्य जाएं। सिविल डिफेंस के स्वयंसेवकों ने नागरिकों को समझाया कि लोकतंत्र में एक-एक वोट का बहुत अधिक महत्व होता है। कोई भ्भी उम्मीदवार एक वोट से हार भी सकता है और एक वोट से जीत भ्भी सकता है। इसलिए अपनी वोट की महत्ता को कम नहीं आंके तथा मतदान जरूर करें।

 

एडीसी ने बताया कि शहर के मल्टीप्लेक्स  सिनेमाघरों की टिकटों व रेस्टोरेंट के बिलों पर चुनाव का पर्व-देश का गर्व के स्लोगन की रबर स्टैंप लगाई जा रही हैं, जिससे कि मतदाताओं को 25 मई की तारीख याद रहे और वे उस दिन वोट देना भूल न जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static