बस अड्डे के लिए दिसंबर तक करें इंतजार

punjabkesari.in Saturday, Jul 28, 2018 - 05:16 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): जब से पदेश में बीजेपी की सरकार आई है, तब से विकास के मामले में पिछड़ा कहा जाने वाले रेवाड़ी जिले के औद्योगिक कस्बा बावल के अब अच्छे दिन आ गए हैं। पिछले चार सालों के दौरान इस कस्बे में अनेक विकास कार्य हुए, जिससे अब लोग भी यह मानने लगे हैं कि धरातल पर काम हो रहा है। इसी के चलते अब बावल कस्बे के लोगों को बस अड्डे के रूप में नई सौगात मिलने जा रही है। दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित बनीपुर चौक पर निर्माणाधीन बस अड्डे का निरीक्षण करने के लिए आज बावल विधायक एवं जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारीलाल पहुंचे और निर्माण एजेंसी को आवश्यक निर्देश दिए।

इस मौके पर डॉ बनवारीलाल ने कहा कि क्षेत्र के लोगों की समस्या को देखते हुए इसी साल सरकार ने बस अड्डे का निर्माण शुरू कराया था। करीब 6 करोड़ रूपए की लागत से बनने वाले इस बस अड्डे के लिए खास इंजीनियर्स की देखरेख में तेजी से कार्य चल रहा है। अगले चार माह में दिसंबर तक निर्माण कार्य पूरा कर क्षेत्र की जनता को यह सौगात समर्पित कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में बरती जा रही सामग्री की गुणवत्ता पर खास ध्यान दिया जा रहा है।

आपको बता दे कि बावल में मौजूद बस अड्डा की हालत पूरी तरह जर्जर हो चली है, जिसे ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा इसी साल बनीपुर चौक पर नए बस अड्डे का निर्माण शुरू कराया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static