चौकीदार को शराब पीने से रोका तो युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 11:54 AM (IST)

पानीपत : शहर के अमर भवन चौक स्थित संत गुरुद्वारे के सामने वाली गली में बीती रात किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी में चौकीदार ने युवक को पिस्तौल से गोली मार दी। पैर में गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पड़ोस के लोगों द्वारा घायल को उपचार के लिए तुरन्त सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया।

अमर भवन चौक के नजदीक निवासी दीपक ने बताया कि वह वीरवार की रात को अपने बेटे को स्कूटी पर घुमाने गया था। जब वह वापस घर लौट रहा था तो गली में एक दुकान के बाहर चौकीदार बैठा मिला। उसके पास 2 अन्य युवक भी बैठे हुए थे। उसने चौकीदार के नजदीक जाकर अपनी स्कूटी को रोका तथा उसे पहले चाचा राम-राम कहकर संबोधित किया। उसके बाद कहा कि चाचा आजकल आप रात को गली में संदिग्ध लोगों के साथ बैठकर शराब पीते हो यह उचित नहीं है। इससे माहौल खराब होता है तथा सभी लोग असहज अनुभव करते हैं। इतना सुनते ही चौकीदार तैश में आ गया तथा उसके साथ गाली-गलौच करते हुए वहां से चले जाने को कहा। साथ ही उसे कहा कि यदि वह वहां से नहीं गया तो उसे देख लेगा। उसने चौकीदार से कहा कि वह बच्चे को घर छोड़कर वापस आ रहा है, तब देख लेना।

उसके बाद वह बेटे को घर पर ही छोड़कर वापस चौकीदार के पास लौटा और उसे कहा कि अब देख ले, क्या देखेगा। यह सुनते ही चौकीदार ने तैश में आकर पहले गाली-गलौच की तथा फिर पिस्तौल निकाल कर उस पर फायर कर दिया। गोली उसके पैर पर लगी तथा वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर जब लोग घरों से बाहर आए तो आरोपी चौकीदार मौके से भाग निकला। उसका लोगों ने पीछा किया तथा 3-4 युवक पीछा करते-करते चौकीदार के नजदीक पहुंच गए। आरोप है कि खुद को घिरता देखकर चौकीदार ने उन युवकों की तरफ भी गोली चलाई लेकिन गनीमत यह रही कि फायर मिस हो गया तथा युवकों ने उसे धर दबोचा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static