कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनना व उचित दूरी बनाए रखना जरूरी : उपायुक्त

punjabkesari.in Thursday, Apr 08, 2021 - 04:08 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी जिले में एक बार फिर से कोरोना के खतरे की घंटी बजने लगी है। जबकि एक बार फिर से कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ने लगे है। पिछले एक सप्ताह दौरान रोजाना 20 से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आ रहे है। जिसके चलते अब भिवानी जिला भी दूसरे जिलों की तरह कोरोना की चपेट में आने लगा है। इसको ध्यान में रखते हुए प्रशासन सख्त हो गया है। जिसके लिए उपायुक्त ने जिले में चार कमेटियां बनाई है जो कि किसी भी कार्यक्रम के दौरान निगरानी रखेंगी और कोविड-19 के नियमोंं का पालन करवाएंगी। 

बता दें कि उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने भिवानी में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली, जिमसें कोविड-19 से बचाव के लिए किए गए प्रबंधों की समीक्षा की। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव के लिए सख्ती बरतनी जरूरी है। उन्होंंने निर्देश दिए कि जिले में सभी होटल, रेस्टोरेंट और बार रात नौ बजे तक ही खुले रहेंगे और यहां पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनना और उचित दूरी बनाए रखना जरूरी होगा। 

उपायुक्त ने कहा कि भिवानी में फिलहाल कोरोना के 93 एक्टिव केस हैं। उन्होंने बताया कि छठे दिन केस दुगने हो रहे हैं, जो कि बहुत बड़े खतरे के संकेत हैं। उपायुक्त ने कहा कि टीमें सब्जी मंडी, अनाज मंडी, बाजार व अन्य भीड़ वाले स्थानों का दौरा करे और वहां पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी निर्देशों की पालना सुनिश्चित करवाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static