सोनाली हत्याकांड मामले में कब होगी CBI की एंट्री ? गोवा के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2022 - 03:25 PM (IST)

हिसार: टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की हत्या मामले में गोवा पुलिस की जांच लगातार जारी है। इस बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया कि इस मामले में पुलिस की तीन टीमें काम कर रही हैं और अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि उन्होंने इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से भी बातचीत की है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि आगे चलकर यदि इस मामले में सीबीआई जांच की आवश्यकता महसूस होती है, तो गोवा सरकार सोनाली फोगाट मामले को सीबीआई को ट्रांसफर करने के लिए भी पूरी तरह तैयार है। यानी अभी यह मामला सीबीआई को सौंपने को लेकर गोवा सरकार ने कोई विचार नहीं किया है। हालांकि सोनाली के परिवार ने शनिवार शाम सीएम मनोहर लाल से मुलाकात कर सीबीआई जांच कराने के लिए एक लिखित मांग भी सौंपी थी। मुख्यमंत्री ने भी गोवा सरकार से इस मामले में सीबीआई जांच के लिए सिफारिश करने की बात कही थी।

 

PunjabKesari

 

हरियाणा के डीजीपी ने भी जांच में सहयोग करने की कही थी बात

 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि इस मामले की विस्तृत रिपोर्ट हरियाणा डीजीपी को भी भेजी गई है। वहीं रविवार को पानीपत पहुंचे हरियाणा के डीजीपी अग्रवाल ने बताया था कि सोनाली फोगाट हत्याकांड को लेकर वे लगातार गोवा पुलिस डीजीपी के संपर्क में है। उन्होंने कहा था कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच के लिए हरियाणा पुलिस हर संभव मदद करने को तैयार है। डीजीपी ने बताया था कि हिसार में सोनाली फोगाट के फार्म हाउस से चोरी होने की शिकायत को लेकर भी स्थानीय पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

 

PunjabKesari

 

सोनाली के भाई ने वीडियो पोस्ट कर सीबीआई जांच की मांग को दोहराया

 

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने सोनाली की फेसबुक आईडी से एक वीडियो पोस्ट कर मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में सीबीआई जांच की मांग करता हूं। उन्होंने कहा कि गोवा में पहले दिन ही एफआईआर दर्ज हो जाती तो गोवा पुलिस अपना कार्य सही ढंग से पूर्ण कर पाती। लेकिन तीन दिन की देरी से दर्ज हुई एफआईआर के बाद आरोपियों ने सबूत मिटा दिए हैं। इसलिए इस हत्याकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी इस मामले की सीबीआई जांच करने की सिफारिश की है। 

 

पढ़े इस केस से जुड़ी अब तक की बड़ी खबरें-

 

Sonali Phogat के भाई ने सोनाली की फेसबुक ID से पोस्ट की VIDEO, कहा- पहले दिन FIR दर्ज हो जाती तो...

Sonali Phogat को जबरदस्ती दिए गए थे Drugs, गोवा के IG ने किए बड़े खुलासे

Sonali Phogat की PM रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टरों ने हत्या की ओर किया इशारा

गोवा पुलिस ने Sonali Phogat की हत्या का मामला किया दर्ज, PM रिपोर्ट आने पर आगे बढ़ेगी जांच

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static