पहले रिश्ता अवैध और अब कारनामा: प्रेमिका की नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 01:49 PM (IST)

करनाल: हरियाणा में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, नाबालिग से दुष्कर्म के बहुत से मामले सामने आ रहे हैं। वहीं अब मामला करनाल से सामने आया है, जहां प्रेमी ने अपनी विवाहित प्रेमिका की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया।

बता दें कि प्रेमी के पास घर की घर की डुप्लीकेट चाबी थी, जो उसकी गैर मौजूदगी में घर में घुस गया। जिसके बाद उसके डरा-धमकाकर उसकी बेटी के साथ रेप किया। प्रेमिका ने मामले की शिकायत पुलिस को की है।

बिना बताए बनवाई थी डुप्लीकेट चाबी

महिला ने शिकायत में बताया है कि वो एक शख्स के साथ रिलेशन में है और उसके प्रेमी का उसके घर आना-जाना लगा रहता है। उसने बिना बताए घर की डुप्लीकेट चाबी बनवा रखी थी। प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि जब वो काम के लिए बाहर चली जाती थी तो आरोपी प्रेमी पीछे से घर में आ जाया करता था।

आत्महत्या की कोशिश

महिला ने बताया कि उसकी बेटी डिप्रेशन में थी और इसी घटना के चलते उसकी बेटी ने दवा खाकर अपनी जान देने की भी कोशिश की थी। उस दौरान बेटी ने कुछ नहीं बताया था और नानी के घर जाने की जिद करने लगी। क्योंकि आरोपी ने बेटी को धमकी दी हुई थी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी ने उसकी बेटी को खुद को मारने को कहकर बेटी के साथ गलत काम करता रहा। और जब महिला ने सारी बातें अपना बेटी से पूछी तो मामले का खुलासा हुआ। उसने मामले की शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं सेक्टर 32, 33 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static