पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, तीन माह पहले हुई थी शादी, प्रेमी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 11:22 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल) : प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। अभी तीन महीने पहले ही जून में शादी हुई थी। मामला फरीदाबाद के सैक्टर 91 सूर्य विहार का है। जहां 9 सितंबर को पल्ला थाना पुलिस को शिकायतकर्ता सचिन ने बताया कि उनका भाई रजत सूर्य विहार सेक्टर 91 फरीदाबाद में रह रहा है जो कि सुबह 7 बजे घूमने के लिए निकला था और अभी तक घर नहीं पहुंचा है। जिस पर थाना पल्ला पुलिस ने आईपीसी की धारा 346 के तहत मुकदमा दर्ज कर गुमशुदा रजत की तलाश आरंभ कर दी थी।

प्रारंभिक तफ्तीश में पुलिस ने पाया कि यह मामला व्यक्ति की गुमशुदगी का नहीं है। पुलिस ने जब गुमशुदा रजत के घरवालों एवं उनकी पत्नी से इस मामले में पूछताछ की तो पुलिस को मामले में शक गहरा गया। क्राइम ब्रांच टीम ने गहनता से पूछताछ की। क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने आरोपी नरेंद्र पुत्र पप्पू गोठड़ा बागपत को यूपी से गिरफ्तार किया है। पूछताछ पर आरोपी नरेंद्र ने बताया कि वह मृतक रजत की पत्नी मधु (बदला हुआ नाम) के साथ पढ़ता था और तभी से उन दोनों में प्यार था। दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे। मधु के घर वालों ने उसकी शादी फरीदाबाद सूर्य विहार सेक्टर 91 निवासी रजत के साथ कर दी थी। जिस पर आरोपी नरेंद्र बहुत उदास रहता था।

आरोपी नरेंद्र अपनी प्रेमिका मधु से चोरी-छिपे फरीदाबाद मिलने के लिए भी आता था। इन सब बातों के बारे में रजत को नहीं पता था। मधु की शादी करीब 3 महीने पहले ही रजत के साथ हुई थी। मधु भी शादी से खुश नहीं थी और अपने प्रेमी नरेंद्र के साथ ही शादी करना चाहती थी। मधु और आरोपी नरेंद्र के बीच तय हुआ कि वह अपने बीच से रजत को निकाल देंगे और फिर एक दूसरे से शादी कर लेंगे। जिस पर दोनों ने मिलकर योजना बनाई और योजना के अनुसार आरोपी नरेंद्र ने मधु को नींद की गोलियां लाकर दी जो नींद की गोलियां मधु ने अपने पति रजत को दूध में मिलाकर दे दी। जिसके उपरांत आरोपी नरेंद्र ने धारदार हथियार से रात के समय जब रजत सो रहा था तब उसकी गर्दन में दाव मार कर हत्या कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static