अंबाला में दरांती से गला काटकर पत्नी की हत्या, खेत में शव फेंक कर फरार हुआ हत्यारा पति

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 05:49 PM (IST)

अंबाला(अमन): घरेलू कलह के चलते अंबाला में एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से गला काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या कर आरोपी ने शव को खेत में फेंक दिया और फरार हो मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि मियां बीवी में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। इसी अनबन के चलते पति बलदेव राणा ने पत्नी प्रकाशो को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारे पति की तलाश शुरू कर दी है।

 

अनबन के चलते 55 वर्षीय पत्नी को उतारा मौत के घाट

 

जानकारी के अनुसार यह दिल दहला देने वाली वारदात शहर के साहा थाना के अंतर्गत आने वाले गांव महमूदपुर में सामने आई है। यहां एक पति ने दरांती से अपनी पत्नी की गर्दन और बाजू पर वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने खेत से महिला का शव बरामद किया। मृतक महिला की शिनाख्त करीब 55 वर्षीय प्रकाशो देवी के रूप में हुई है। हत्या के आरोप महिला के पति बलदेव राणा पर लगे हैं। वारदात के बाद से आरोपी पति फरार बताया जा रहा है। 

 

खेत में घास लेने गए थे पति-पत्नी, हत्या कर फरार हुआ पति

 

बताया जा रहा है कि प्रकाशो देवी अपने पति बलदेव राणा के साथ खेत में घास लेने के लिए गई थी। देर शाम तक भी वापस न लौटने पर परिजनों को शक हुआ, तो खेत में जाकर देखा। वहां प्रकाशो देवी का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा था। उसके मुंह, गर्दन, बाजू समेत शरीर के कई हिस्सों पर तेजधार हथियार से वार किए हुए थे। परिवार की मानें तो आपसी अनबन के चलते बलदेव राणा ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static