अपने ही पति की हत्यारिन निकली पत्नी, नशेड़ी प्रेमी से करवाई हत्या अब कोई अफसोस नहीं

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 11:05 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के जिला करनाल में पुलिस ने एक हत्या के मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। खुलासे में सामने आया कि मृतक युवक की पत्नी ने प्रेम-प्रसंग के चलते पति की हत्या अपने प्रेमी के हाथों करवाई है। पुलिस ने आरोपी पत्नी के साथ तीन अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। बताया जा रहा है मृतक की पत्नी का अफेयर उसकी शादी से पहले स्कूल के समय ही चल रहा था।

पति को भी बता रखा था अपना अफेयर
इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि रविंद्र कौर उर्फ रिम्पी का अंबाला के सन्नी से स्कूल में पढ़ते समय से अफेयर चल रहा था। रिम्पी की शादी के बाद भी बाद भी प्यार कम नहीं हुआ और रिम्पी ने अपने पति अमनदीप से बातचीत कर पूरी कहानी शादी के बाद ही बता दी थी, जिसपर अमनदीप ने उसको सन्नी के साथ बातचीत की अनुमति दे दी थी। इसके बाद बात ज्यादा बढ़ती गई। 

PunjabKesari, Haryana

पति की मौत का कोई अफसोस नहीं
जांच में सामने आया कि रिम्पी अपने बहन की शादी में अंबाला गई हुई थी। 24 नवंबर की रात को सन्नी ने अमनदीप को अफीम लेने के लिए बुलाया और अपने साथ दोस्त कुनाल व मनी पेंटर को ले गया। उन्होंने सन्नी को अफीम देने के बाद अमनदीप को खेतों में ले जाकर हथोड़े के साथ सिर पर वार किया और उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने बताया कि रविंद्र कौर को अपने पति की मौत का कोई अफसोस नहीं है। 

PunjabKesari, Haryana

घरवालों को भी कभी शक नहीं हुआ
वहीं परिजनों ने बताया कि अमनदीप की वर्ष 2016 में अंबाला निवासी रविन्द्र कौर में शादी हुई थी। अब शादी को पांच वर्ष बीत चुके हैं। दोनों की शादी के बाद उनके पास डेढ़ साल की बेटी है। परिजनों ने बताया कि रविन्द्र कौर कोई भी काम अकेले नहीं करती थी। जब भी कोई काम करती, तब वो अपने साथ अपने पति अमनदीप को लेकर जाती। कभी उसे फोन पर भी किसी के साथ बातचीत करते नहीं देखा। ऐसे में परिवार के किसी भी सदस्य को रविन्द्र कौर पर शक नहीं हुआ।

परिजनों ने बताया अमनदीप घर से रोजाना गांव उचाना में बनी जी-लैब में ग्राफिक डिजाइनर पद पर काम करने जाता था। रोजाना की तरफ 24 नवंबर को अपनी बाइक पर लैब से घर के लिए निकला, पर घर नहीं पहुंचा। जब काफी समय तक वह घर नहीं आया तो उन्होंने उसकी पूरी तलाश की, लेकिन कहीं भी पता नहीं चला। इसकी सूचना पुलिस दी गई और अगले दिन उसका तरावड़ी के खेतों में शव पड़ा मिला। अमनदीप के सिर व गर्दन पर चोट के निशान मिले।

पूछताछ में हुआ खुलासा
सीआईए करनाल ने जांच करते हुए अंबाला के तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। उनके बाद मृतक की पत्नी रविन्द्र कौर को भी पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस का शक पूछताछ के बाद यकीन में बदल गया। रविवार रात को चारों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा और मर्डर के पीछे की पूरी कहानी का पता लगाया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static